search
top

लंदन की मॉडल निशा मवानी एस मुकर्जी की हिंदी फिल्म क्लब डांसर से बॉलीवुड में दस्तक देने आ रही हैं।

निशा मवानी जो लंदन की रहने वाली हैं और कई विज्ञापन में काम किया है ,वो अब बॉलीवुड में दस्तक देने एस मुकर्जी की हिंदी फिल्म क्लब डांसर में नज़र आएँगी। निशा ने ड्रामा की प्रॉपर ट्रेनिंग लंदन एकडेमी ऑफ़ म्यूज़िक एंड ड्रामेटिक आर्ट्स से ली है। निशा ने बताया की ये फिल्म एक इवेंट में आये सुबीर मुकर्जी ने मिलकर मुझसे पूछा क्या फिल्म में काम करोगी और मैंने बिना कहानी पूछे हां कर दी। इस फिल्म में मेरे हीरो हैं टीवी के स्टार राजवीर सिंह।बाकि कलाकार हैं आर्यन वैद ,शक्ति कपूर ,ज़रीना वहाब ,एजाज़ खान ,हॉलीवुड एक्ट्रेस जुडी शेकोनि और वरिंदर विज़। फिल्म का संगीत दिया है संजोय बोस और वरिंदर विज़ ने। फिल्म का निर्देशन किया है बी प्रसाद ने। ये फिल्म आठ अप्रैल को रिलीज़ होगी जिसे बनाया है फिल्म मैजिक प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटिड के बैनर तले।

nisha mavani 3nisha mavani 4

nisha mavani 5nisha mavani

निशा मवानी ,वरिंदर विज़ ,अकासा सिंह ,टीना घई ,अरविंदर सिंह ,एकता जैन ,संचिति सकट और आका सिंह प्री होली मनाने और इंडियन क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने जमा हुए।

सभी ने भारत की जीत के लिए गीत गाये। निशा मवानी अपनी फिल्म क्लब डांसर का प्रचार करने आईं। वरिंदर विज़ जिन्होंने फिल्म के गीत गाये और कंपोज़ किये उन्होंने होली के भी गीत गाये। अकासा सिंह जिनका पहला गीत तू खींच मेरी फोटो सुपर हिट हो गया है ,इन्होने भारत के लिए रैप भी गाया। टीना घई ,एकता जैन और संचिति सकट ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This