search
top

Action King Pawan Singh’s Jai Hind trailer Became Viral As Soon As It Was Released

एक्‍शन किंग पवन सिंह की जय हिन्द का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के गायकी के सिरमौर व एक्‍शन किंग पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर रिलीज होते वायरल हो गया है। फिल्‍म का ट्रेलर यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, जिसे 24 घंटे से भी कम समय में अब तक  649647  बार देखा जा चुका है। फिल्म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर कितना दमदार है, ये इसी बात से पता चलता है कि रिलीज होती है यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। पवन सिंह की इस फिल्‍म को दर्शकों के बीच काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिलता नजर आ रहा है। ट्रेलर के अनुसार, इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद के ऊपर देशभक्ति के डोज को उभारती है।

ट्रेलर की शुरुआत फिल्‍म की अभिनेत्री मधु शर्मा के दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें वे इश्‍के हुकूक को लेकर गुहार लगाती नजर आती है। मधु शर्मा ने फिल्‍म में पाकिस्‍तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार में हैं, जो भारत के गबरू जवान पवन सिंह के प्‍यार में है। ट्रेलर के हिसाब से पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है।

वहीं, अक्षय कुमार की हिंदी फिल्‍म ‘केसरी’ में विलेन के किरदार में नजर आये अभिनेता मीर जाफर और संजय पांडेय की भूमिका भी फिल्‍म में बेहद अहम लग रही है। फिल्‍म ‘जय हिन्‍द‘ आकांक्षा अवस्‍थी और प्रियंका पंडित भी नजर आ रही हैं, तो लूलिया गर्ल निधी झा का स्‍पेशल एपीयरेंस फिल्‍म का मुख्‍य आकर्षण होने वाला है। देशभक्ति की थीम पर बनने वाली पवन सिंह की फिल्‍म ‘जय हिन्‍द’ को फिरोज खान ने निर्देशन किया है और इसके निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत झुनझुनवाला, अपर्णा साह, विशाल गुरानी और समीर आफताब हैं। इस फिल्‍म का निर्माण बड़े स्‍केल पर हुआ है, यही वजह है कि इसके गाने, डॉयलॉग, एक्‍शन व संवाद काफी फ्रेश और आकर्षक लग रहे हैं। फिल्‍म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्‍थी, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय के अलावा संजय वर्मा, धामा वर्मा, ब्रिजेश त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं। समीर आफताब और निधि का फिल्म में स्‍पेशल एपीयरेंस है।

फिल्‍म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर वाकई मजेदार है। क्‍या फिल्‍म भी ट्रेलर के रोमांच की कंटीन्‍यूटी को सिनेमाघरों में बरकारार रख पायेगी, यह तो फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। लेकिन फिल्‍म का ट्रेलर सुपर हिट है, जिसके व्‍यूज की रफ्तार यूट्यूब चैनल पर काफी तेज है।फिल्म  को  बिहार झारखण्ड में  रेणु विजय फिल्मस ऐंटरटेनमेंट रीलीज़ कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This