search
top

Actress Ashmyrrah Singhh attracts to the challenging roles

अभिनेत्री अश्मायरा सिंह को लुभाते हैं चुनौतीपूर्ण किरदार

टीवी विज्ञापनों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अश्मायरा सिंह इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं, उनका कहना है कि वह चुनौतीपूर्ण किरदारों को करना पसंद करती हैं! कई विज्ञापन करके टीवी धारावाहिक ‘जाट की जुगनी’ के जरिये दर्शकों में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी यह अभिनेत्री इन दिनों अपने लुक पर काम कर रही हैं, उनका कहना है कि वह अपना लुक पूर्णतः बदलने के लिए लगातार वर्कआउट कर रही हैं!

सोनी टीवी के धारावाहिक ‘जाट की जुगनी’ में अभिनेत्री ने एक मजाकिया किरदार निभाया था! धारावाहिक कुछ समस्याओं के चलते इसके लांचिंग के मात्र 3 महीने के बाद ही जुलाई 2017 में बंद हो गया था लेकिन अश्मायरा सिंह का किरदार दर्शकों द्वारा काफी प्रशंसनीय रहा और उनकी एक अलग पहचान बन गयी! इस शो में किये हुए दमदार अभिनय ने उन्हें कई और धारावाहिक और फिल्मों तक पहुँचाया! अश्मयरा कहती हैं कि ‘जाट की जुगनी’ में काम करना उनके लिए एक ख़ास अनुभव रहा और उनके सह-कलाकारों जैसे यश टोंक और अमित पचौरी से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला!

इस शो के दौरान ही उन्होंने फिल्म ‘Days Of Tafree’ में भी काम किया! फिल्म का निर्माण रश्मि शर्मा ने ही किया था! प्रोडूसर रश्मि शर्मा का शुक्रिया अदा करते हुए अश्मायरा सिंह कहती हैं उनके साथ काम करना बेहद रोमांचक रहा! अभिनेत्री कहती हैं की रश्मि शर्मा के दोनों प्रोजेक्ट्स उनके लिए बेहद ख़ास हैं!

अश्मायरा का कहना है कि उन्हें चुनौतीपूर्ण किरदार लुभाते हैं! साथ ही वे कहती हैं कि वह साधारण किरदारों से हटकर एक खलनायिका के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं! उनका मानना है कि विपरीत किरदार को बखूबी निभा देना एक अच्छे कलाकार की पहचान होती है! लगातार काम करने के बावजूद भी वह किसी ख़ास किरदार की तलाश में हैं!

अभिनेत्री का जन्म पंजाब के लुधियाना में हुआ! अपने करियर के शुरूआती दौर में उन्होंने तमाम विज्ञापनों जैसे यिप्पी नूडल्स, पियर्स साबुन एवं अभिनेत्री जूही चावला के साथ Endura Kid Kilos में काम किया! इसके साथ ही वह मांगी महल, करमजीत अनमोल, मिस पूजा आदि के साथ कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज भी कर चुकी हैं!

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This