search
top

Angel Rai will be seen with MTV Roadies Fame Vivek Bora in Music Video

म्यूजिक विडियो में एमटीवी रोडीज फेम विवेक बोरा के संग नज़र आएँगी एंजेल राय।

कंगना रानौत और इमरान हाश्मी स्टारर डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म ‘गैंगस्टर’ के हिट गीत ‘या अली”से मशहूर हुए सिंगर जुबिन गर्ग और एंजेल राय का नया सिंगल ”एक नज़र” जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है. इस रोमांटिक म्यूजिक विडियो को जी म्यूजिक द्वारा जारी किया जायेगा. इस सिंगल ‘एक नजर’ के सिंगर्स हैं जुबिन गर्ग और एंजेल राय. इसके म्यूजिक विडियो में एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम से फेमस हुए विवेक बोरा और एंजेल राय नजर आयेंगे.

इसके संगीतकार अभिनव बोरा, डायरेक्टर पपलू दास, कांसेप्ट और लिरिक्स राइटर रीता राय हैं जबकि इसे स्ट्रिंग इंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है. इस सिंगल के डीओपी बितुल दास, मेकअप मैन दीप शिखा और कौसट्यूम डिज़ाइनर भास्कर हैं. इसके पोस्टर से ही यह लग रहा है कि म्यूजिक विडियो में विवेक बोरा और एंजेल राय की केमिस्ट्री कमाल करेगी. यह एक रोमांटिक नम्बर है जिसे जुबिन और एंजेल ने बड़े मेलोडियस अंदाज में गाया है.

 

जी म्यूजिक इन दिनों अलबम को प्रोमोट करने और रिलीज़ करने का एक बहुत बड़ा प्लेटफोर्म बनकर उभरा है. ऐसे में एंजेल राय को उम्मीद है कि उनका यह एल्बम श्रोताओं और दर्शकों को जरुर पसंद आएगा और उनके दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ेगा.

प्यार के एहसास और जज़्बात को एक नए अंदाज में प्रस्तुत करता यह गाना एंजेल राय के करियर के लिए एक अहम मोड़ सिद्ध हो सकता है क्योंकि इसमें न केवल उनकी गायकी की प्रतिभा उभर का सामने आएगी बल्कि उनकी अदाकारी की क्षमता भी दर्शक देख सकेंगे

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This