search
top

Berry Kangana 2 Films Director Plays The Character  Of  Agohori In The Film

फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ में अघोरी की भूमिका में नजर आयेंगे फिल्‍म के निर्देशक
मेगा स्‍टार रवि किशन की भोजपुरी की फिल्‍म‘बैरी कंगना -2’ में निर्देशक अशोक अत्री अघोरी की भूमिका में नजर आयेंगे। यूं तो यह फिल्‍म कई मायनों में अलग है। मगर अशोक अत्री इसमें अघोरी बाबा के किरदार में रवि किशन के साथ नजर आयेंगे। हिंदू धर्म अघोर पंथ एक संप्रदाय है। इसका पालन करने वालों को ‘अघोरी’ कहते हैं। इसके प्रवर्त्तक स्वयं अघोरनाथ शिव माने जाते हैं। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि अघोरी का किरदार फिल्‍म की कहानी का डिमांड है, जिसमें वे खुद फिट बैठते हैं। यह फिल्‍म का एक अहम किरदार है, इसलिए इसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए वे खुद को इस भूमिका के लिए तैयार किया।

उन्‍होंने बताया कि ‘बैरी कंगना -2’ 1992 में आई राजू सिंह निर्देशित फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ का सिक्‍वल है, जिसमें इंडस्‍ट्री के वरसटाइल एक्‍टर कुणाल सिंह, मीरा माधुरी, राकेश पांडेय और मोहन चोटी नजर आये थे। तब इस फिल्‍म ने सिनेमा इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया था। इसलिए अब लोगों को ‘बैरी कंगना -2’ से काफी उम्‍मीदे हैं, जिस पर हम खड़े उतरने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। उसी कड़ी में कहानी की डिमांड के अनुसार, ये अघोरी का किरदार है,जिसे करने के लिए मैं कंफिडेंट था। वैसे मुझे इस किरदार के लिए दूसरा कोई नजर नहीं आ रहा था, मैंने खुद ट्राय करने की सोची और मैंने इसके लिए अपना हंड्रेड परसेंट दिया। उम्‍मीद है लोगों को काफी पसंद आयेगी।

अशोक अत्री ने दावा किया फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ में बहुत कुछ पहली बार देखने को मिलेगा,जिसे हमने बड़े ही सलीके से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। मेरी अघोरी वाले किरदार के अलावा, बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस फिल्‍म पहली बार भोजपुरी स्‍क्रीन पर दिखने वाली हैं। कल ही उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए एक गाना शूट किया है। वहीं, मेगा स्‍टार रवि किशन तो खुद यूनिक अभिनेता है, जो इन दिनों भोजपुरी के अलावा साउथ और हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कुल मिलाकर ये फिल्‍म कमाल की है, जो लोगों को बेहद पसंद आने वाली है।

बता दें कि ‘बैरी कंगना -2’ के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के विरार में चल रही है। फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री और निर्माता विनोद पांडेय ,अशोक श्रीवस्तव हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन और मनोज द्विवेदी के अलावा कुणाल सिंह, काजल राघवानी,शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं। फिल्‍म में प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के गीत को संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी बाशा लाल और कोरियोग्राफी अशोक मयंक करेंगे।

————SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This