search
top

Bigg Boss Fame Sapna Chaudhary Gets Tremendous Fans Following Her During Show In Chambal Ghati Madhya Pradesh

इस सेलेब्रिटी को देखने आई भीड़ ने किया हंगामा, जल्‍द नजर आने वाली हैं भोजपुरी पर्दे पर

बिग बॉस फेम हरियाणवी डांस सपना चौधरी को देखने आई भीड़ ने उस वक्‍त जमकर हंगामा कर दिया, जब वे चंबल घाटी (मध्‍यप्रदेश) के मुरैना में बुधवार को एक शो के लिए पहुंची थी। सपना के शो के लिए स्‍थानीय दुबे मैरेज गार्डन में जब ज्‍यादा भीड़ होने की वजह से लोगों को रोका गया, तब भीड़ ने जमकर बवाल काटा और पत्‍थरबाजी भी की। बाद में प्रशासन ने हल्‍का बल प्रयोग कर सपना के शो को रोक दिया। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्‍टेंट हैं, जिन्‍होंने अभी हाल ही में एक भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना – 2’ के लिए एक गाना शूट किया था। यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी।

सपना चौधरी की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद देशभर में बढ़ी और रही – सही कमी पूरी कर दी, उनके भोजपुरी पर्दे पर इंट्री की खबर ने, जो सनसनी की तरह सुर्खियां बटोरी। सपना ने भोजपुरी सिनेमा में इट्री को लेकर काफी उत्‍साहित नजर आयीं और कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है। बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्‍मेवारियां भी बढ़ी है। मेरे पास फिल्‍मों के ऑफर भी हैं। मैं हर फिल्‍में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर। मेरे लिए कोई भी किरदार बराबर है। इसलिए मैं किसी को छोट़ी या बड़ी नहीं मानती। एक कलाकार के नाते मेरा विश्‍वास कला के उम्‍दा प्रदर्शन में है, जो मेरे फैंस को पसंद आये। ये मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें मैंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है। इसलिए दर्शकों से उम्‍मीद करती हूं कि उन्‍हें ये पसंद भी आये।

बता दें कि ए. एस फिल्‍म्स एवं आर भी पी प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबईमें चल रही है। फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री, निर्माता अशोक श्रीवास्‍तव और प्रस्‍तुतकर्ता विनोद कुमार पांडेय हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन एव काजल राघवानी के साथ आशीष सिंह बंटी, कुणाल सिंह, मनोज द्धिवेदी सपना चौधरी, शुभी शर्मा, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, उमेश सिंह, रमेश द्धिवेदी,जीतू शुक्‍ला, लोटा तिवारी, किरण यादव, शैम्‍या, शाह लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह, श्‍वेता बेदी भी नजर आ रही हैं। फिल्‍म का संवाद मोहन कुमार वर्मा ने लिखा है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती, आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद और के रत्‍नेश। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी अमीर लाल, सईद व तमन्‍ना हेगड़े और कोरियोग्राफी संजय कोर्व औरअशोक मयंक ने की।

———-SANJAY BHUSHAN PATIYALA

 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This