search
top

Closeup’s Dealer Meet & Greet Event Held In Banaras

क्लोज अप के डीलर मीट एंड ग्रीट इवेंट में एक से बढ़कर एक सितारों ने किया परफोर्म

बनारस में हुए रंगारंग कार्यक्रम में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने दर्शकों का दिल जीत लिया .

बनारस के ताज होटल में जब पिछले दिनों क्लोज अप के डीलर मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम का आयोजन किया गया तो यहाँ दिनेश लाल यादव निरहुआ से लेकर एक से बढ़कर एक सितारों ने परफोर्म करके दर्शको का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि इस इवेंट का आयोजन फ्यूज़न मीडिया एंड इंटरटेनमेंट (उदय भगत, अखिलेश सिंह और मनोज कुमार) ने किया था. उत्तर प्रदेश के वाराणसी के ताज होटल में इस प्रोग्राम का अद्वितीय आयोजन किया गया था.

 

भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ ने यहाँ स्टेज पर कहा कि आज कल देश में स्वच्छ भारत के नारे लग रहे हैं और यह मुहीम कामयाब भी है लेकिन हम आजकल स्वच्छ भारत के साथ ‘स्वच्छ भोजपुरी’ पर भी जोर दे रहे हैं. जी हाँ निरहुआ एक ऐसे सितारे के रूप में जाने जाते हैं, जो क्लीन और स्वच्छ भोजपुरी सिनेमा बनाते हैं जिन्हें पूरी फैमिली देख सकती है.

यहाँ मौजूद भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कहा कि फ़िल्मी गानों में अक्सर लड़की की मुस्कराहट की बातें की जाती हैं लेकिन मैं उसका काफी हद तक श्रेय क्लोज़ अप को देती हूँ. इस अवसर पर दर्शको और श्रोताओं को क्लोज़अप का नया विज्ञापन भी दिखाया गया जिसमे निरहुआ अपने अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं और कह रहे हैं कि क्लोज़अप सांसों की बदबू से लड़ता है और तरोताजा रखता है 12 घंटे तक.

यहाँ दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का ज़िक्र भी किया. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा शुभी शर्मा भी हैं. इस अवसर पर शुभी शर्मा ने भी स्टेज पर परफोर्म करके श्रोताओं का दिल जीत लिया.

निरहुआ ने इस मौके पर निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 के डायरेक्टर मंजुल ठाकुर का भी विशेष ज़िक्र किया कि यह उनका कमाल है जो उन्होंने इतनी शानदार फिल्म बनाई.इस फिल्म की एक टैग लाइन का उल्लेख करना वह नहीं भूले . ‘अगर आपको होना है टेंशन फ्री, तो एक बार ज़रूर देखें निरहुआ हिन्दुस्तानी 3’

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रेस्पोंस मिल है. बिहार के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवंबर को निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ बिहार में रिलीज हुई और इस फिल्म को 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. आपको बता दें कि इस सीरीज की दोनों फिल्में हिट रही थी, ऐसे में एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म के तीसरे भाग को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. इस फिल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है, जिन्होंने ‘निरहुआ हिंदुतानी 2’ को भी डायरेक्ट किया था

—Akhlesh Singh (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This