search
top

Director Anil Sharma at the Grand Opening of Rakam Singh Rana’s Bhoomi Entertainment House In Mumbai

डायरेक्टर अनिल शर्मा के हाथों रकम सिंह राणा के भूमि एंटरटेनमेंट हाउस का शानदार उद्घाटन

सन्नी देओल की फ़िल्म गदर एक प्रेम कथा और अपने जैसी फ़िल्मे डायरेक्ट करने वाले अनिल शर्मा ने मुम्बई में रकम सिंह राणा के प्रोडक्शन हाउस भूमि एंटरटेनमेंट हाउस प्राइवेट लिमिटेड का उद्घाटन किया। मुम्बई के अंधेरी वेस्ट में स्थित वीरा देसाई रोड पर मौजूद रेमी बिज़्कोर्ट में रकम सिंह राणा ने अपनी ऑफिस की ग्रांड ओपेनिंग का आयोजन किया था जहां फिल्मी दुनिया के कई नामी फनकार और मीडिया के लोग मौजूद थे। अनिल शर्मा के हाथों रकम सिंह राणा के प्रोडक्शन हाउस के दफ्तर की ओपनिंग हुई, जबकि इस मौके पर कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना भी मौजूद थे।

हाल ही में अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को फिल्म जीनियस के ज़रिए लांच करने वाले अनिल शर्मा ने रकम सिंह राणा के निर्माता बनने पर उंन्हे ढेर सारी बधाई दी और भविष्य में अच्छी फ़िल्मे बनाने के लिए शुभकामनाएं भी दी।

 

भूमि एंटरटेनमेंट हाउस प्राइवेट लिमिटेड के एमडी रकम सिंह राणा ने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उनका सम्बंध उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से है। वह एक बिल्डर हैं और पोलिटीशियन भी हैं। मुम्बई जैसे शहर में वह 12 वर्षो से कार्यरत हैं। फिल्मो का शौक उंन्हे इस हद तक है कि उन्होंने इस प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की है और इसके तहत फ़िल्मे प्रोड्यूस करने वाले हैं जबकि वह कुछ इवेंट्स भी इसी बैनर के तहत ऑर्गनाइज करेंगे। रकम सिंह राणा ने निर्माता निर्देशक अनिल शर्मा का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मेरी ऑफिस के ओपेनिंग के अवसर पर अनिल शर्मा जैसे निर्देशक का आना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है। मुझे इससे और भी हौसला मिला है।

रकम सिंह राणा ने बताया कि वह एक रियलिटी शो जज़्बा सीज़न 4 प्रोड्यूस करने जा रहे है। जिसका फिलहाल ऑडिशन जारी है। यह गायकी, डांस और एक्टिंग का नेशनल कंपटीशन है, जिसका ऑडिशन पूरे देश मे हो रहा है। इसके द्वारा नए और प्रतिभाशाली टैलेंट को खोजा जायेगा और उन्हें एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This