search
top

Family Of Thakurganj Shooting In Progress At Lucknow

‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ की शूटिंग लखनऊ में
लखनऊ 2 सितम्बर 2018 रविवार। ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ की शूटिंग रविवार से लखनऊ में शुरू हो गई। इसका मुहूर्त शॉट सिकंदरबाग चौराहे के पास स्थित बलरामपुर गार्डन में फिल्माया गया। इस फिल्म में लखनवी ट्रेडिशनल कल्चर को खासतौर से केन्द्र में रखा गया है। ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय सिंह राजपूत हैं। ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ फिल्म का निर्देशन मनोज झा कर रहे हैं।


लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के पहले दिन यहां अभिनेता सुधीर पांडेय और अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश के प्रसंगों को फिल्माया गया। फिल्म अभिनेता सुधीर पांडेय ने संवाददताओं से रूबरू होते हुए बताया कि यह फिल्म रोमांच से भरपूर हैं और वह अपने किरदार को लेकर खासे उत्साहित हैं। इसके साथ ही मॉडल और अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार खास अहमियत रखता है। दर्शकों की आकांक्षाओं पर खरे उतरें इसलिए वह अपने किरदार पर खास मेहनत कर रही हैं।
फिल्म के निर्माता अजय सिंह ने बताया कि ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ अपने में रोमांच से भरपूर अनोखी प्रेम कहानी है। उनके अनुसार फिल्म में प्रेम और विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया जा रहा है। ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में सुधीर पांडेय, प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, नंदिश सिंह, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी, लोकेश तिलकधारी, सुप्रिया पिलगांओकर, विशाल सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फ़िल्म की सबसे अहम बात ये भी है कि इसकी कहानी घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, दबंग, दबंग—2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिख चुके दिलीप शुक्ला ने लिखी है। फिल्म में संगीत साजिद वाजिद का है जिन्होंने बॉलीवुड पर पहले से ही अपने हुनर का रंग चढ़ाया हुआ है। फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।
——-HUNGAMA MEDIA GROUP (Sanjay Bhushan Patiyala PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This