search
top

Film Wanted  – Power Star Pawan Singh  Seen In Enjoying  Mood During Song Shoot

फिल्‍म ‘वांटेड’ के एक गाने के दौरान पावर स्‍टार पवन सिंह ने की जमकर मस्‍ती

श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘वांटेड’ अब अंतिम चरण में है। ऐसे में एक गाने की शूटिंग के दौरान भोजपुरिया पावर स्‍टार पवन सिंह ने मस्‍ती के मूड में दिखे और सेट पर मौजूद लोगों के साथ जमकर मस्‍ती की। इस बारे में फिल्‍म के डायरेक्‍टर ‘सत्‍या‘ फेम सुजीत सिंह ने कहा कि पवन सिंह कमाल के अभिनेता हैं और उनके साथ काम करने में सबको मजा आता है। आज ही जब हम वांटेड का एक गाना शूट कर रहे थे, तब पवन ने कुछ ऐसी हरकतें की कि सेट पर सभी लोगों को खुद को हसंने से नहीं रोक पाये।

उन्‍होंने कहा कि हमने पूरी फिल्‍म की शूटिंग यूपी के खूबसूरत लोकेशंस पर की है। लेकिन फिल्‍म के चार गानों को हम मुंबई में शूट कर रहे हैं। फिल्‍म लगभग कंप्‍लीट हो चुकी है। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि ‘वांटेड’ में एक्‍शन – थ्रिलर के अलावा रोमांस का तड़का भोजपुरिया स्‍टाइल में लगेगा। सबसे खास बात है कि पूरे फिल्‍म में पवन सिंह के चार शेड्स देखने को मिलेंगे, जो उनके फैंस को होली का उपहार होगा।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘वांटेड’ का निर्माण ने किया है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। मुख्य कलाकार पवन सिंह और नवोदित अमृता आचार्य के साथ मणि भट्टाचार्य, बृजेश त्रिपाठी, आयज़ खान, बिपिन सिंह,जय सिंह,जसवंत कुमार,संजय वर्मा,अनूप लोटा,धामा वर्मा,संजीव मिश्रा,स्वीटी सिंह,जय प्रकाश सिंह,जस्सी सिंह,उपेंद्र सिंह आदि हैं। फिल्‍म में डीओपी वेंकट महेश और एक्‍शन बाजी राव का है। इस फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर, संगीत छोटे बाबा, गीत मनोज मतलबी व सुमित चन्द्रवंशी ,कोरियोग्राफी आर. डी. राम  देवन है

———-SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This