search
top

Happenings Advertising Chairman Harish Shaktawat – A Successful Business Man

हैपेनिंगस एडवरटाइज़िंग के चेयरमैन हरीश शक्तावत – एक सक्सेसफुल बिजनस मैन

हैपेनिंगस एडवरटाइज़िंग एवं नुमाइश एडवरटजिंग के चेयरमैन हरीश शक्तावत – एक सक्सेसफुल बिज़नस मैन।

मार्केटिंग का काम आज काफी टफ हो गया है इस लाइन में बेहद मुश्किलें हैं मगर हरीश शक्तावत ने दूर के विज़न के साथ इस क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान कायम की है

हरीश शक्तावत एक सफल बिज़नस मैन हैं जो हैपेनिंगस एडवरटाइज़िंग और नुमाइश एडवरटाइज़िंग के चेयरमैन हैं। इनकी कम्पनी प्रोडक्ट्स और फिल्मों की मीडिया मार्केटिंग करती है और इस मामले में यह काफी कामयाब है। इस कम्पनी की खासियत यह है कि अब तक इनके साथ जितने भी ब्रांड्स ने काम किया है, वे सभी प्रोडक्ट्स इनके साथ अब तक कंटिन्यू करते आ रहे हैं इस बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि सर्विस और स्टैंडर्ड के मामले में इनकी कम्पनी कितनी भरोसेमंद है।

 

आपको बता दें कि हैपेनिंगस एडवरटाइज़िंग प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में स्थित है जो देश की एक रिपुटेड कम्पनी मानी जाती है। मिस्टर हरीश शक्तावत का कहना है कि हमारी कम्पनी का विज़न और फोकस इस बात पे होता है कि हम कस्टमर को क्वालिटी प्रोडक्ट उनके बजट में उपलब्ध करवाएं। टॉप क्लास क्वालिटी और सर्विस के साथ साथ कस्टमर्स का हम पर भरोसा इतना है जिसकी वजह से इस क्षेत्र में हम लीडरशिप की पोजीशन रखते हैं।

हैपेनिंगस एडवरटाइज़िंग के चेयरमैन मिस्टर हरीश शक्तावत अपनी टीम की मेहनत का शुक्रिया अदा करते हैं और कहते हैं कि प्रोडक्ट की मार्केटिंग ईजी जॉब नहीं होता जबकि इस क्षेत्र में बहुत ज़्यादा कंपटीशन है मगर मै अपनी टीम की लगातार मेहनत और लगन को इसका क्रेडिट दूंगा जिनकी वजह से हमारी कंपनी आज इस मुकाम तक पहुंची है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This