search
top

Keshrilal Yadavs  zilla Champaran  Based On True Story

एक सच्‍ची घटना पर आधारित है खेसारीलाल की जिला चंपारण

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘जिला चंपारण ‘ यह फिल्‍म एक सच्‍ची घटना पर आधारित है। फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी, जिसका ट्रेलर मुंबई  के एक होटल में लांच हो गया है। ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्म के सभी कलाकार मौजूद थे। फिल्म में एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्या हैं। इस फिल्म से मणि डेब्यू कर रही है। फिल्म की शूटिंग देश के कई जगहों के बेहतरीन लोकेशन पर किया गया है।

फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। इस फिल्म में खेसारी का एक्‍शन अवतार भी देखने को मिलेगा। प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।इसमें सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक नए अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। फ़िल्म की कहानी काफी अलग और आकर्षित करने वाली है, जो लोगों को काफी पसंद आएगी। फिल्‍म की कहानी देश की आज़ादी के बाद की है।

इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद हैं। वे पहली बार इस फ़िल्म के जरिए भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख रहे हैं। फ़िल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। ‘फिल्म जिला चंपारण’ का संगीत काफी मधुर और आकर्षित करनेवाला है। संगीत मधुकर आनंद और गीत प्यारेलाल यादव व आज़ाद सिंह ने तैयार किया है । इस फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा है।————-रंजन सिन्‍हा की रिपोर्ट 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This