search
top

Nidhi Jha & Pradeep Pandey Popular Pair Once Again In Ya Ali Bajrang Bali

लूलिया हीरोइन निधि झा फिर से प्रदीप पांडेय  के साथ ”या अली बजरंग बली’ में

सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और लूलिया हीरोइन निधि झा की जोड़ी ने आज से एक और फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका नाम है ‘या अली बजरंग बली’। इससे पहले ये दोनों सुपर हिट फिल्म ”ट्रक ड्राइवर 2” में नजर आ चुके हैं और अब एम & के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ में फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म की कहानी गंगा – जमुनी तहजीब बेस्‍ड है, जिसके लिए प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल यादव ने मड आईलैंड, मुंबई में शूट करते नजर आये। फिर से इन दोनों की अफेयर की खबरे आने लगी है अब देखना है फिल्म की शूटिंग ख़तम होने तक इन दोनों की खिचड़ी कितनी पक पाती है !

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता दिलीप जायसवाल ने बताया कि चिंटू और निधि झा की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री काफी दमदार है। दोनों की पिछली तीनों फिल्‍मों में दर्शकों ने उन्‍हें पसंद किया। हालांकि पहले हमने फिल्‍म में कहानी की डिमांड के पर काजल यादव को सेलेक्‍ट किया। उन्‍होंने कहा कि आज शूट के दौरान भी दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज नजर आ रहे थे। हमने चिंटू और निधि के कई सीन शूट किये हैं, जो वाकई में लाजवाब हैं।

   

वहीं, प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ काफी अच्‍छी है और पहला दिन भी मजेदार रहा है। काजल और निधि , दोनों बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मुझे मजा आ रहा है। उम्‍मीद करता हूं कि ‘या अली बजरंग बली’ में दर्शकों को हमारी केमेस्‍ट्री पसंद आयेगी।

गौरतलब है कि ‘या अली बजरंग बली’ निर्माता दिलीप जायसवाल और प्रजेंटर नील कुमार मिश्रा हैं, जबकि फिल्‍म के निर्देशक रफीक लतीफ शेख हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू, निधि झा, काजल यादव के अलावा मनोज टाइगर, राज प्रेमी,शुशील सिंह ,प्रकास जैस,शकीला मजीद,शिखा बत्रा, आयुषी तिवारी,जफर खन,हितेन मेहता ,ऋतू पांडेय ,कमलाकांत मिश्रा ,करण पांडेय ,राजेश तोमर ,प्रिया पांडेय ,सोनिया मिश्रा ,चांदनी चोपड़ा ,मंटू लाल और शुभी शर्मा ,मणि भट्टाचार्या गेस्ट आपेरियन्स में नजर आएगी !फिल्‍म के खूबसूरत गानों को लिखा है आजाद सिंह ने और संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। फिल्‍म में

कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता,एडिटर जीतु सिंह, वीएफएक्‍स अभिषेक श्रीवास्‍तव ,फाइट मल्लेश ,छायांकन रज़ाक और आसिफ ,एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर राजेश सिंह ,जबकि प्रोडक्‍शन डिजाइनर अनवर वीरानी हैं।  ————Sanjay Bhushan Patiayala(PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This