search
top

Niruha As Veer Yodha Mahabali One Of The Costliest Movie of  Bhojpuri Films

वीर योद्धा महाबली की भूमिका में निरहुआ

भोजपुरी की अभी तक की सबसे महंगी फ़िल्म

भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अब एक ऐसी भूमिका में हैं जिसे करने की चाहत हर अभिनेता की होती है । चार भाषाओं में बन रही भोजपुरी की अभी तक कि सबसे महंगी फ़िल्म वीर योद्धा महाबली के ढाई मिनट के  ट्रेलर की शूटिंग मुम्बई से 60 किलोमीटर दूर पहाड़ी की गोद मे बसे गांव शिलोत्तर में चल रही है । लगभग सौ घुड़सवार के साथ निरहुआ के ऊपर प्रोमो शॉट फिल्माया जा रहा है । बचपन से ही घुड़सवारी के शौकीन रहे निरहुआ ने शॉट फिल्माये जाने के पूर्व काफी रिहर्ल्सल भी किया । अपने किरदार का खुलासा ना करते हुए उन्होंने कहा कि योद्धा की वेशभूषा में इस फ़िल्म को सौ दिन की शूटिंग में पूरा किया जाएगा ।

चूंकि फ़िल्म काफी भव्य है और सैकड़ो घोड़ो और घुड़सवार का उपयोग किया जाएगा । ढाई मिनट के टीजर की शूटिंग के लिए निर्देशक इकबाल बक्श ने चार कैमरे का सेट अप लगाया है । लक्ष्मी गणपति फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं एम रमेश व्यास , निर्देशक हैं इकबाल बक्श और प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं सनी शाह ।  निर्देशक इकबाल बक्श ने बताया कि वीर योद्धा महाबली की भव्यता और वेश भूषा को देखकर लोगो को बाहुबली का एहसास तो होगा लेकिन यह फ़िल्म बिल्कुल अलग फ़िल्म है ।

निरहुआ ने भी बताया कि इकबाल बक्श ने जब कहानी सुनाया तो वे काफी रोमांचित हो गए , चुकी फ़िल्म काफी महंगी और काफी ट्रीटमेंट वाली है इसीलिए इसकी तैयारी में काफी वक्त लग गया । उन्होंने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई तथा राजस्थान में की जाएगी । आपको बता दें कि निरहुआ इन दिनों आम भोजपुरी फिल्मो के अलावा कई ऐसी फिल्मो में भी काम कर रहे हैं जो भव्यता के मामले में बॉलीवुड की फिल्मो से कम नही है । महेश पांडे प्रोडक्शन की गबरू भी उसी तरह की फ़िल्म है ।  ———–Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This