search
top

Rani Chhaterjee With Akash Singh  In Love In Coming Bhojpuri Film Chor Machaye Shor

सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश से इश्‍क लड़ा रही हैं रानी चटर्जी

क्‍वीन आफ भोजपुरी रानी चटर्जी इन दिनों कई चीजों को लेकर सुर्खियों में है। अब एक और बात सामने आ रही है कि वे भोजपुरी पर्दे के सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह के साथ इश्‍क लड़ा रही हैं। इस बात की चर्चा इनदिनों इंडस्‍ट्री में खूब है कि वे अपने से कम उम्र के अभिनेता आकाश को डेट कर रही हैं। मगर मामला पूरा फिल्‍मी है। दरअसल वे दोनों इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ के सेट इश्‍कबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के मढ आईलैंड में चल रही है।

इस बारे में रानी का कहना है कि फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ बेहद खूबसूरत और फैमली कॉमेडी फिल्‍म है, जिसमें उनके अपोजिट आकाश सिंह नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड रानी ने बताया कि उन दोनों के बीच कई लव सीन भी शूट किये गए हैं, जिसमें दोनों की केमेस्‍ट्री काफी बोल्‍ड नजर आ रही है। आकाश बहुत ही टाइलेंटेड हैं। वो आने वाले दिनों में भोजपुरी सिनेमा में स्‍टार बन कर उभर सकते हैं। उनका कहना था कि आकाश के साथ काम करना उनके लिए आसान रहा, क्‍योंकि उनमें सीखने की क्षमता अधिक है। बता दें कि रानी चटर्जी आकाश के पिता यानी कुणाल सिंह के साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं।

वहीं, फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ अब अंतिम फेज में है। फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने के बाद जल्‍द ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जायेगा। ऐसे में रानी के फैंस उनको नये जोड़ीदार के साथ रोमांस की ए बी सी डी शीघ्र ही देख पायेंगे। वैसे मैडम रानी की रियल लाइफ में बैटर हाफ पर सस्‍पेंस तो बरकरार है, मगर रील लाइफ में ऑन स्‍क्रीन रोमांस के कई मौके उनके पास हैं। रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह,अंजना सिंह,मनोज टाईगर आदी है !

————–SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This