search
top

Short Film Raat Baaki Baat Baaki Special Screen Held In Mumbai With Chief Guests Jacki Shroff & Rajkumar Santoshi

शॉर्ट फिल्म ” रात बाकी बात बाक़ी ” की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आये जॅकी श्रॉफ और राजकुमार संतोषी

 इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स का शॉर्ट फ़िल्मो में अभिनय को लेकर विशेष रूचि देखने को मिल रही है। इस वर्ष शार्ट फिल्म कैटेगरी में फिल्म फ़ेयर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट फ़िल्म “रात बाकी बात बाक़ी” की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गयी इस अवसर पर मुख्य अतिथि निर्देशक राजकुमार संतोषी , अभिनेता जैकी श्रॉफ़ और निर्देशक दिव्यांश पंडित अपनी पूरी टीम के साथ उपस्थित रहे.  अपनी दसवीं शार्ट फिल्म में अभिनेता जैकी श्रॉफ़ के अभिनय और युवा निर्देशक दिव्यांश पंडित के निर्देशन को दर्शकों का बहुत उम्दा प्रतिसाद मिला।

“रात बाकी बात बाक़ी”  में जैकी श्रॉफ़ के साथ शुभांगी लाटकर , अक्षय नलावड़े , भावशील सिंह साहनी , सेमल भट्ट और रोहित लाम्बा प्रमुख क़िरदारों नज़र आयेंगे।  वाइल्ड़ बफ़ेलो बैनर्स के तले निर्मित फिल्म  का निर्माण आरुषि पंडित और चेष्टा  पंडित ने किया है।  फ़िल्म की कहानी आयुष गौर और दिव्यांश पंडित ने लिखी है फिल्म का बैकग्राऊंड सँगीत सेमल और निखिल ने तैयार किया है।  फिल्म के गीत सेमल भट्ट ने लिखा है और इसे गौरव भान ने गाया है। सरफराज अली हसन खान फिल्म के सिनेमाटोग्राफर और शुभांकर जाधव एडिटर है।

 

“रात बाकी बात बाक़ी” एक लाइट कॉमेडी इमोशनल ड्रामा फिल्म है फ़िल्म में एक अधेड़ उम्र  के प्रकाश मल्होत्रा   (जैकी श्रॉफ़ ) अपने चार युवा दोस्तों को जिंदगी के कुछ अनुभवों के बारे में बताते है चार युवा  एक ही समाज में अलग अलग समस्याओं का सामना कर रहे है।  एक शहीद के पिता के रूप में जैकी श्रॉफ़ अपने क़िरदार को बहुत ही संजीदगी के साथ परदे पर निभाते है उनके क़िरदार के कई और रंग है उस रात सब अपनी कहानी , सीक्रेट्स को साझा करते है। प्रकाश मल्होत्रा (जैकी श्रॉफ़)  की कहानी में बड़ा सीक्रेट है और साथ ही कुछ ऐसा जो चारों दोस्तों की सोच को हमेशा के लिए बदल देगा।

इस अवसर पर निर्देशक दिव्यांश पंडित ने कहाकि ” फिल्म के लेख़क आयुष ग़ौर ने फिल्म का  बेसिक आयडिया बताया, मैं कहानी से बहुत प्रभावित हुआ फिर हम दोनों ने मिलकर इस कहानी को डेवलप किया और जग्गू दादा को सुनाया।  हमारे लिए सबसे बड़ी सफ़लता का क्षण था जब दादा ने कहाकि की वह इस फिल्म के लिए तैयार है।  तीन दिन की शूटिंग में हम सब दोस्त  बन गयी।  फिल्म में जग्गू दादा के कई सुझाव हम सब को बहुत अच्छे लगे। दर्शक जैकी श्रॉफ़ को एकदम नए किरदार में देखेंगे। फिल्म रात बाकी बात बाकी के कई दृश्य में आप हँसते है तो कई दृश्य में आप इमोशनल हो जाते है।

इस अवसर पर अभिनेता जैकी श्रॉफ़ कहाकि ” शार्ट फ़िल्मों में एक अलग तरह का टैलेंट होता है थोड़े से समय में बड़ी बात कहनी होतीं है दिव्यांश और उनकी पूरी टीम बहुत ही प्रतिभाशाली है मैं इन दिनों लगातार शार्ट फिल्मे कर रहा हूँ यह मेरी दसवीं शार्ट फिल्म है विशेष तौर से युवा फ़िल्ममेकर्स शार्ट फ़िल्मों के जरिये बहुत अच्छा काम कर रहे है  मुझे भी युवा  पीढ़ी से काफी कुछ नया सीखने को मिलता है  “रात बाकी बात बाकी” आज के युवाओं पीढ़ी को जिंदगी और रिश्तों को समझने का एक नया नजरिया देती है ।

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This