search
top

Upasana Singh, Hemant Pandey’s Comedy Web Series Problem No Problem Launched

उपासना सिंह, हेमंत पांडेय की कॉमेडी वेब सीरीज़ ‘प्रॉब्लम – नो प्रॉब्लम’ लांच

प्रोड्यूसर अजय जयसवाल की हास्य वेब सीरीज़ को दिनेश दुबे ने डायरेक्ट किया है

वेब सीरीज़ के इस दौर में अपेक्षा फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूसर अजय जयसवाल ने अपने आप मे एक अनोखी कॉमेडी वेब सीरीज़ ‘प्रॉब्लम – नो प्रॉब्लम’ लांच की है। उपासना सिंह, सुनील पाल सहित इस वेब सीरीज़ से जुड़ी पूरी टीम की मौजूदगी में मुम्बई के अंधेरी स्थित राहेजा क्लासिक क्लब में इस वेब सीरीज़ को लांच किया गया। www. apekshafilms.com पर इसका पहला एपिसोड रिलीज़ कर दिया गया है। इसके 10 मिनट के 10 एपिसोड तैयार किये गए है।

   

कॉमेडी वेब सीरीज़ बनाने का ख्याल उन्हें कैसे आया इस सवाल के जवाब में प्रोड्यूसर अजय जयसवाल ने बताया कि जब से वेब सीरीज़ का क्रेज़ शुरु हुआ है मैंने गौर किया है कि अधिकतर लोग थ्रिलर, हॉरर और इरोटिक टाइप के जॉनर पर वेब सीरीज़ बना रहे है। किसी ने कोमेडी वेब सीरीज़ बनाने का नही सोचा। इसलिए मेरे दिमाग मे ऐसा कुछ करने का आईडिया आया। जब मेरे दोस्त लेखक निर्देशक दिनेश दुबे ने ‘प्रॉब्लम नो प्रॉब्लम’ का सब्जेक्ट सुनाया तो मुझे पसन्द आया और इस तरह हमने इस वेब सीरीज़ को बनाया। इस वेब सीरीज़ को फैमिली का हर सदस्य एन्जॉय कर सकता है।

प्रोड्यूसर अजय जयसवाल ने आगे बताया कि मैंने 2000 में भी एक कॉमेडी टीवी सीरियल ‘दो और दो चार’ बनाया था। मुझे लगता है कि लोगो की पहली पसन्द कॉमेडी है। आजकल की युवा पीढी मोबाईल पर ही कुछ कॉमेडी देखना चाहती है ऐसे में प्रॉब्लम नो प्रॉब्लम उन्हें खूब हंसाने में कामयाब होगी।

स्मिता पाटिल और फारूक शेख की फ़िल्म ‘मेरे साथ चल’ में असिस्टेंट के रूप में अपना कैरियर शुरू करने वाले लेखक निर्देशक दिनेश दुबे ने विभिन्न धारावाहिको के 400 से अधिक एपिसोड्स बनाए है। वह कहते है ” यह वेब सीरीज़ आम आदमी की परेशानियों से जुड़ी हुई है। इसमें जयशंकर त्रिपाठी ने उपासना सिंह के पति का रोल किया है। जयशंकर एक सरकारी विभाग में पीआरओ थे लेकिन वॉलंटरी रिटायरमेंट लेकर उन्होने अपनी कंसल्टिंग एजेंसी शुरू की है। हेमंत पांडेय और उदय दहिया ने भी इसमें अहम किरदार निभाया है। सिनेमेटोग्राफी सुरेश वर्मा की है जबकि ललित मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया है। उमाशंकर मिश्रा इस वेब सीरीज़ के एडिटर है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This