search
top

Worldwide Records Release second Poster of Niruha Chalal London on Amprapali Dubey’s Birthdyay

आम्रपाली दूबे के जन्मदिन पर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने लांच किया निरहुआ चलल लंदन का दूसरा पोस्टर

करोड़ो दिलों की धड़कन भोजपुरी सिनेमा की लकी गर्ल आम्रपाली दूबे के जन्मदिन के अवसर पर उनकी बहुचर्चित फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन का सेकेंड पोस्टर  सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लि. द्वारा

जारी किया गया है। पहले पोस्टर में जहाँ अकेले जुबली स्टार निरहुआ को दिखाया गया था, वहीं इस पोस्टर में उनके साथ आम्रपाली दूबे भी हैं। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। आपको बता दें कि नये साल के पहले ही दिन फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर लांच किया गया था।  उलेखनीय है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी निरहुआ चलल लंदन के  निर्माता है सोनू खत्री हैं जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और  प्रस्तुतकर्ता इंडिया ई कॉमर्स लि. के अनिल काबरा हैं।

बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत हैं। फ़िल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुम्बई, नेपाल और लंदन की खूबसूरत वादियों सहित कई देशों में हुई है। एक बड़े कैनवास पर बनी इस फिल्म में देसी मिट्टी की महक के साथ-साथ पाश्चात्य संस्कृति की झलक भी होगी। फ़िल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद, लेखक है संतोष मिश्रा और प्रचारक हैं उदय भगत। निर्माता सोनू के सी ने बताया कि निरहुआ चलल लंदन ना सिर्फ एक महंगी फ़िल्म है बल्कि बड़े कैनवास पर बनी एक संपूर्ण मनोरंजक फ़िल्म है। मुख्य भूमिका में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, मनोज सिंह टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि हैं। ———-Ramchandra Yadav (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This