search
top

Young Power Star Vishal Singh Gaddar-2 Releasing On Holi

होली पर दिखेगा यंग पावर स्‍टार विशाल सिं‍ह के एक्‍शन का रंग
इस होली भोजपुरी स्‍क्रीन पर एक्‍शन का रंग छाया रहेगा, क्‍योंकि इस बार भोजपुरिया यंग पावर स्‍टार विशाल सिं‍ह की फिल्‍म ‘गदर – 2’ रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में विशाल के एक्‍शन का रंग भोजपुरिया दर्शकों पर चढ़ेगा। बता दें कि विशाल सिंह फिल्‍म ‘ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान’ से रातों रात सुपर स्‍टार बन गए थे। इस फिल्‍म ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। उसके बाद जब फिल्‍म ‘गदर – 2’ में विशाल को साइन किया गया, तब से उनके फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि म्‍यूजिक कंपनी वीनस के यू-ट्यूब पर रिलीज फिल्‍म ‘गदर – 2’ के ट्रेलर को अब 555,559 बार देखा गया है।

इंदिरा फिल्‍म्‍स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘गदर – 2’ के निर्माता संजय राजपूत ने कहा कि फिल्‍म के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर लीं गई है। हम फिल्‍म को होली के दिन 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं। एक बार फिर से इस फिल्‍म में एक्‍शन और रोमांस का जबरदस्‍त समागम देखने को मिलेगा। फिल्‍म में विशाल के अलावा माही खान, किशन राज, सन्‍नी सिंह, काजल मिश्रा, निशा दुबे, इशिता पांडेय, राजू सिंह माही मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी रोमांच से भरपूर है और इस‍का थीम भी पाकिस्‍तान बेस्‍ड है। इसमें विशाल ने एक्‍शन के नये तकनीक पर पूरी तरह से काम किया है, जिससे उनके स्‍टाइल में नयापन देखने को मिलेगा। इसके गाने भी कर्णप्रिय है।

फिल्‍म के निर्देशक रामाकांत प्रसाद हैं, जिन्‍होंने भोजपुरी में कई हिट फिल्‍में दी हैं। अब वे ‘गदर – 2’ के जरिये विशाल सिंह के साथ काम कर रहे हैं। उनका मानना है कि विशाल सिंह काफी युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता है। उनमें अभी बहुत संभावनाएं हैं। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘गदर – 2’ को गणतंत्र दिवस के अवसर पर ही रिलीज होना था, मगर सेंसर बोर्ड की अनुमति नहीं मिलने की वजह से यह अब होली पर रिलीज हो रही है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भू‍षण पटियाला हैं। लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, प्‍यारे लाल यादव कवि जी, विनय बिहारी और पवन पांडेय ने लिखा है, जिसमें संगीत खुद निर्देशक रामाकांत प्रसाद ने दिया है।

——–SANJAY BHUSHAN PATIYALA(PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top
Share This