search
top

शुरू हुई निरहुआ चलल लंदन 

निरहुआ सीरीज की दो दर्जन से भी अधिक फिल्मे देने वाले जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अब लेकर आ रहे हैं निरहुआ चलल लंदन । फ़िल्म का मुहूर्त शनिवार को रांची के एक फाइव स्टार होटल में किया गया । इस मौके पर फ़िल्म के लीड पेयर निरहुआ आम्रपाली को बधाई देने रवि किशन भी पहुचे ।

फ़िल्म के निर्माता सोनू खत्री   ने बताया कि फ़िल्म की लगभग 90 प्रतिशत फिल्मो की शूटिंग लंदन , बेल्जियम , ब्राजील सहित 5 अन्य देशों में की जाएगी । निरहुआ चले लंदन नाम की इस फ़िल्म के लेखक हैं संतोष मिश्रा जबकि निर्देशक हैं चंद्रा पंत । पशुपति नाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं सोनू खत्री, सूरज खड़का और मंदार कुमल हैं  ।

जुबली स्टार निरहुआ ने बताया कि निरहुआ चलल लंदन भोजपुरिया परिवेश की कहानी पर ही आधारित फिल्म होगी जिसका किरदार विदेश से भी ताल्लुक रखता है । निर्माता सोनू खत्री ने बताया कि बजट और भव्यता के लिहाज से निरहुआ चलल लंदन भोजपुरी फ़िल्म जगत में मिल का पत्थर साबित होगी । फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ मनोज टाईगर व देव सिंह की प्रमुख भूमिका है । फ़िल्म के प्रचारक हैं उदय भगत ।   —-Uday Bhagat(PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

top